74841 - JU BLDI PASSENGER रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
19 दिसम्बर 2025 को भगत की को� ी से शुरू होने वाली 74841 - JU BLDI PASSENGER रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन भीलड़ी पहुंच चुकी है| On Time| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन JU BLDI PASSENGER की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान JU BLDI PASSENGER की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| भगत की को� ी | Source समय पर |
07:00AM / 07:00AM समय पर |
PF: 1 |
| बसनी 33 कि.मी/घंटा | 07:05AM / 07:08AM 03 मिनट देरी से |
07:07AM / 07:10AM 03 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| सलावास 106 कि.मी/घंटा | 07:17AM / 07:19AM 02 मिनट देरी से |
07:18AM / 07:20AM 02 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| हनवंत 84 कि.मी/घंटा | 07:26AM / 07:29AM 03 मिनट देरी से |
07:27AM / 07:30AM 03 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| लूनी जं. 73 कि.मी/घंटा | 07:35AM / 07:39AM 04 मिनट देरी से |
07:38AM / 07:42AM 04 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| सुतलाना 75 कि.मी/घंटा | 07:50AM / 07:52AM 02 मिनट देरी से |
07:51AM / 07:54AM 03 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| दूडिया 62 कि.मी/घंटा | 07:58AM / 08:03AM 05 मिनट देरी से |
07:59AM / 08:06AM 07 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| डुंडारा 95 कि.मी/घंटा | 08:10AM / 08:18AM 08 मिनट देरी से |
08:12AM / 08:20AM 08 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| 08:19AM / 08:19AM समय पर |
08:20AM / 08:20AM समय पर |
||
| अजीत 31 कि.मी/घंटा | 08:27AM / 08:34AM 07 मिनट देरी से |
08:28AM / 08:36AM 08 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| समदड़ी जं. 95 कि.मी/घंटा | 08:53AM / 08:46AM 07 मिनट देरी से |
08:58AM / 08:58AM समय पर |
PF: 1 |
| बामसिन 72 कि.मी/घंटा | 09:08AM / 09:11AM 03 मिनट देरी से |
09:09AM / 09:12AM 03 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| राशी 95 कि.मी/घंटा | 09:17AM / 09:21AM 04 मिनट देरी से |
09:18AM / 09:22AM 04 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मोकलसर 83 कि.मी/घंटा | 09:26AM / 09:30AM 04 मिनट देरी से |
09:29AM / 09:33AM 04 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बलवाड़ा 110 कि.मी/घंटा | 09:39AM / 09:46AM 07 मिनट देरी से |
09:40AM / 09:50AM 10 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बिशनगढ़ 81 कि.मी/घंटा | 09:47AM / 09:57AM 10 मिनट देरी से |
09:48AM / 09:59AM 11 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| जालोर 95 कि.मी/घंटा | 10:14AM / 10:11AM 03 मिनट देरी से |
10:17AM / 10:17AM समय पर |
PF: 1 |
| जगनाथजी रोड 95 कि.मी/घंटा | 10:29AM / 10:28AM 01 मिनट देरी से |
10:30AM / 10:32AM 02 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मारवाड़ बागरा 59 कि.मी/घंटा | 10:38AM / 10:43AM 05 मिनट देरी से |
10:39AM / 10:44AM 05 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बकरा रोड 95 कि.मी/घंटा | 10:49AM / 10:55AM 06 मिनट देरी से |
10:50AM / 10:56AM 06 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मोदरन 50 कि.मी/घंटा | 10:54AM / 11:07AM 13 मिनट देरी से |
10:57AM / 11:10AM 13 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| भीमपुरा 86 कि.मी/घंटा | 11:09AM / 11:21AM 12 मिनट देरी से |
11:10AM / 11:22AM 12 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| लीडरमर 95 कि.मी/घंटा | 11:18AM / 11:30AM 12 मिनट देरी से |
11:20AM / 11:36AM 16 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मारवाड़ भीनमल 106 कि.मी/घंटा | 11:34AM / 11:45AM 11 मिनट देरी से |
11:37AM / 11:46AM 09 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मारवाड़ कोरी 62 कि.मी/घंटा | 11:49AM / 12:01PM 12 मिनट देरी से |
11:50AM / 12:02PM 12 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मलवाड़ा 103 कि.मी/घंटा | 12:00PM / 12:14PM 14 मिनट देरी से |
12:01PM / 12:15PM 14 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| रानीवाड़ा 52 कि.मी/घंटा | 12:09PM / 12:29PM 20 मिनट देरी से |
12:12PM / 12:31PM 19 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मारवाड़ रतनपाड़ा 87 कि.मी/घंटा | 12:23PM / 12:43PM 20 मिनट देरी से |
12:24PM / 12:44PM 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| डुगदोल | 12:31PM / 12:31PM समय पर |
12:32PM / 12:32PM समय पर |
|
| जरी 19 कि.मी/घंटा | 12:46PM / 01:01PM 15 मिनट देरी से |
12:47PM / 01:07PM 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| धनेरा 72 कि.मी/घंटा | 12:56PM / 01:20PM 24 मिनट देरी से |
12:58PM / 01:23PM 25 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| रामसन 138 कि.मी/घंटा | 01:08PM / 01:30PM 22 मिनट देरी से |
01:09PM / 01:31PM 22 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| जेनल 95 कि.मी/घंटा | 01:19PM / 01:41PM 22 मिनट देरी से |
01:20PM / 01:42PM 22 मिनट देरी से |
PF: 1 |
95 कि.मी/घंटा | 01:30PM / 01:50PM 20 मिनट देरी से |
01:31PM / 01:51PM 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| भीलड़ी 37 कि.मी/घंटा | 02:10PM / 02:10PM समय पर |
Destination समय पर |
PF: 3 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन JU BLDI PASSENGER की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान JU BLDI PASSENGER की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 12:44 AM - 20th December, 2025 पर | |||