68011 - खड़गपुर टाटानगर लोकल रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
19 दिसम्बर 2025 को खड़गपुर जं. से शुरू होने वाली 68011 - खड़गपुर टाटानगर लोकल रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन टाटानगर जं. पहुंच चुकी है| 01 घंटा 07 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन खड़गपुर टाटानगर लोकल की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान खड़गपुर टाटानगर लोकल की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| खड़गपुर जं. | Source समय पर |
06:00PM / 06:22PM 22 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| कलाईकुंडा | 06:12PM / 06:12PM समय पर |
06:13PM / 06:13PM समय पर |
PF: 3 |
| KHEMASULI | 06:19PM / 06:19PM समय पर |
06:20PM / 06:20PM समय पर |
PF: 1 |
| सरदिहा 27 कि.मी/घंटा | 06:26PM / 06:45PM 19 मिनट देरी से |
06:27PM / 06:46PM 19 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| बांसटोला | 06:33PM / 06:33PM समय पर |
06:34PM / 06:34PM समय पर |
|
| झारग्राम | 06:40PM / 06:40PM समय पर |
06:41PM / 06:41PM समय पर |
PF: 2 |
| KHATKURA | 06:48PM / 06:48PM समय पर |
06:49PM / 06:49PM समय पर |
|
| गिदनी | 06:56PM / 06:56PM समय पर |
06:57PM / 06:57PM समय पर |
PF: 2 |
| KANIMAHULI | 07:05PM / 07:05PM समय पर |
07:06PM / 07:06PM समय पर |
|
| चाकुलिया 20 कि.मी/घंटा | 07:11PM / 07:30PM 19 मिनट देरी से |
07:12PM / 07:31PM 19 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| कोकपारा | 07:20PM / 07:20PM समय पर |
07:21PM / 07:21PM समय पर |
PF: 2 |
| दलभूमगढ़ | 07:29PM / 07:29PM समय पर |
07:30PM / 07:30PM समय पर |
PF: 2 |
| घाटशिला | 07:41PM / 07:41PM समय पर |
07:42PM / 07:42PM समय पर |
PF: 2 |
| गलुडीह | 07:50PM / 07:50PM समय पर |
07:51PM / 07:51PM समय पर |
PF: 3 |
| राखा माइन्स 5 कि.मी/घंटा | 07:57PM / 09:01PM 01 घंटा 04 मिनट देरी से |
07:59PM / 09:02PM 01 घंटा 03 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| आसनबोनी 12 कि.मी/घंटा | 08:22PM / 09:31PM 01 घंटा 09 मिनट देरी से |
08:23PM / 09:33PM 01 घंटा 10 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| टाटानगर जं. 53 कि.मी/घंटा | 08:50PM / 09:57PM 01 घंटा 07 मिनट देरी से |
Destination 01 घंटा 07 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन खड़गपुर टाटानगर लोकल की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान खड़गपुर टाटानगर लोकल की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 11:51 PM - 19th December, 2025 पर | |||