65115 - Btt-ay Memu रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
01 नवंबर 2025 को भटनी जं. से शुरू होने वाली 65115 - Btt-ay Memu रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन अयोध्या पहुंच चुकी है| On Time| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Btt-ay Memu की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Btt-ay Memu की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| भटनी जं. | Source समय पर |
04:55AM / 05:05AM 10 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| नुनखार 59 कि.मी/घंटा | 05:06AM / 05:16AM 10 मिनट देरी से |
05:07AM / 05:20AM 13 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| अहिल्यापुर | 05:15AM / 05:15AM समय पर |
05:16AM / 05:16AM समय पर |
|
| देवरिया सदर 20 कि.मी/घंटा | 05:25AM / 05:40AM 15 मिनट देरी से |
05:30AM / 05:45AM 15 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| बैतालपुर 65 कि.मी/घंटा | 05:38AM / 05:55AM 17 मिनट देरी से |
05:39AM / 06:14AM 35 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| गौरी बाजार 84 कि.मी/घंटा | 05:47AM / 06:23AM 36 मिनट देरी से |
05:48AM / 06:25AM 37 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| चौरी चौरा 66 कि.मी/घंटा | 05:58AM / 06:39AM 41 मिनट देरी से |
06:00AM / 06:45AM 45 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सरदार नगर 51 कि.मी/घंटा | 06:08AM / 06:54AM 46 मिनट देरी से |
06:09AM / 06:56AM 47 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| कुसुमही 62 कि.मी/घंटा | 06:21AM / 07:05AM 44 मिनट देरी से |
06:22AM / 07:07AM 45 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| गोरखपुर कैंट 106 कि.मी/घंटा | 06:44AM / 07:16AM 32 मिनट देरी से |
06:46AM / 07:28AM 42 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| गोरखपुर 31 कि.मी/घंटा | 07:05AM / 07:39AM 34 मिनट देरी से |
07:15AM / 07:15AM समय पर |
PF: 1 |
| डोमिनगढ़ 2 कि.मी/घंटा | 07:27AM / 08:11AM 44 मिनट देरी से |
07:29AM / 08:13AM 44 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| जगतबेला 95 कि.मी/घंटा | 07:39AM / 08:20AM 41 मिनट देरी से |
07:41AM / 08:22AM 41 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सहजनवां 73 कि.मी/घंटा | 07:50AM / 08:31AM 41 मिनट देरी से |
07:52AM / 08:33AM 41 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सिहापर | 07:58AM / 07:58AM समय पर |
07:59AM / 07:59AM समय पर |
|
| मगहर 2 कि.मी/घंटा | 08:03AM / 08:43AM 40 मिनट देरी से |
08:05AM / 08:45AM 40 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| खलीलाबाद 124 कि.मी/घंटा | 08:13AM / 08:52AM 39 मिनट देरी से |
08:15AM / 08:54AM 39 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| चुरेब 155 कि.मी/घंटा | 08:22AM / 08:59AM 37 मिनट देरी से |
08:24AM / 09:01AM 37 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| मुंडरवा 49 कि.मी/घंटा | 08:34AM / 09:14AM 40 मिनट देरी से |
08:36AM / 09:16AM 40 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| औरवाड़ा 59 कि.मी/घंटा | 08:50AM / 09:27AM 37 मिनट देरी से |
08:52AM / 09:29AM 37 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बस्ती 83 कि.मी/घंटा | 09:10AM / 09:37AM 27 मिनट देरी से |
09:13AM / 09:39AM 26 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| गोविंदनगर 83 कि.मी/घंटा | 09:18AM / 09:47AM 29 मिनट देरी से |
09:20AM / 09:49AM 29 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| टिनिच 95 कि.मी/घंटा | 09:28AM / 09:57AM 29 मिनट देरी से |
09:30AM / 09:59AM 29 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| गौर 84 कि.मी/घंटा | 09:37AM / 10:08AM 31 मिनट देरी से |
09:39AM / 10:10AM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बभनान 95 कि.मी/घंटा | 09:46AM / 10:18AM 32 मिनट देरी से |
09:48AM / 10:20AM 32 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| PARSA TEWARI 81 कि.मी/घंटा | 09:56AM / 10:27AM 31 मिनट देरी से |
09:58AM / 10:29AM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| BAHMAN JYOTIA | 10:02AM / 10:02AM समय पर |
10:03AM / 10:03AM समय पर |
|
| एस नारायण चपला 8 कि.मी/घंटा | 10:24AM / 10:34AM 10 मिनट देरी से |
10:26AM / 10:36AM 10 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मसकनवा 28 कि.मी/घंटा | 10:32AM / 10:48AM 16 मिनट देरी से |
10:34AM / 10:50AM 16 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| लखपत नगर 95 कि.मी/घंटा | 10:48AM / 10:59AM 11 मिनट देरी से |
10:50AM / 11:01AM 11 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मनकापुर जं. 70 कि.मी/घंटा | 11:23AM / 11:09AM 14 मिनट देरी से |
11:28AM / 11:32AM 04 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| टीकरी 81 कि.मी/घंटा | 11:39AM / 11:46AM 07 मिनट देरी से |
11:41AM / 11:48AM 07 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| नवाबगंज गोंडा | 11:49AM / 11:49AM समय पर |
11:51AM / 11:51AM समय पर |
|
| कटरा 75 कि.मी/घंटा | 12:01PM / 12:01PM समय पर |
12:03PM / 12:03PM समय पर |
PF: 1 |
| RAMGHAT HALT | 12:11PM / 12:11PM समय पर |
12:13PM / 12:13PM समय पर |
|
| अयोध्या 22 कि.मी/घंटा | 12:40PM / 12:28PM समय पर |
Destination समय पर |
PF: 3 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Btt-ay Memu की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Btt-ay Memu की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 01:31 PM - 02nd November, 2025 पर | |||